Press "Enter" to skip to content

फ़िल्म-टीवी इंडस्ट्री में करियर बनाने वालों के लिए जरूरी फ़िल्म है “बॉलीवुड जिंदाबाद”…

न्यूज़क्रस्ट नेटवर्क।।

यूं तो बॉलीवुड के संघर्ष पर आधारित कई फिल्में आ चुकी है लेकिन निर्देशक ऋषभ शीला भारद्वाज और फिल्म वितरक से निर्माता बने विशु बैहरूस की फिल्म “बॉलीवुड जिंदाबाद” बाकी सारी बॉलीवुड पर आधारित फिल्मों से बिल्कुल अलग है यह फिल्म इंड्रस्ट्री के संघर्ष का गीता सार है जो लोग फ़िल्म और टीवी में अपना करियर बनाना चाहते हैं उन्हें निश्चित रूप से यह फिल्म देखनी चाहिए यह कहना है फिल्म के निर्देशक ऋषभ शीला भारद्वाज का ।
फिल्म के निर्माता विशु बैहरूस फ़िल्म इंड्रस्ट्री के जाने माने फिल्म वितरक है और 100 से ज्यादा हिंदी एवं हॉलीवुड फिल्मों का वितरण कर चुके हैं l
बतौर निर्माता विशु बैहरूस की पहली हिंदी फिल्म है निर्माता विशु बैहरूस की मानें तो हमने इस फिल्म में फिल्मों में भाग्य आजमाने आ रहे युवाओं को एक को संदेश देने के साथ-साथ सभी दर्शक वर्ग को ध्यान में रखकर सपरिवार देखने योग्य फ़िल्म बनाई है जिसमे मनोरंजन का भी खासा ख्याल रखा गया है ।
फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर व कार्यकारिणी निर्माता ऋचिकक शर्मा है जो बॉलीवुड के नामचीन कास्टिंग डायरेक्टर हैं । गीत संगीत सूर्या विश्वकर्मा का है, डी.ओ.पी सूरज बाडीगर है,फिल्म के मुख्य कलाकार रंग मंच के जानेमाने कलाकार प्रीतिराजवंशी,चांदनी शर्मा, रोहित कुमार और शेखर शुक्ला हैं पूरे देश मे फिल्म के लिए करीब 5000 कलाकारों के ऑडिशन के बाद इस फिल्म के कलाकारों का चयन हुआ है। फिल्म का निर्माण जमुना पिक्चर्स के बैनर तले हुआ हैl फिल्म की शूटिंग मुंबई,शिमला और चंडीगढ़ हरियाणा के विभिन्न लोकेशन पर हुई हैl निर्माता विशु बैहरूस के अनुसार फिल्म रिलीज की तारीख बहुत जल्द दर्शकों के सामने होगी।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *