Press "Enter" to skip to content

रियलमी 2019 में अपनी आॅफलाईन सेल्स का 150 शहरों तक करेगी विस्तार; 20,000 रियल पार्टनर्स के साथ की साझेदारी रियलमी की क्षेत्रीय रुतमंसउमवितमअमतलभ्पउंबींसप सेल्स रणनीति के तहत रियलमी के डिवाइस हिमाचल प्रदेश के 60 टाॅप रीटेल स्टोर्स में उपलब्ध हांेंगे

शिमला, 11 मार्च 2019ः भारत में स्मार्टफोन के तेज़ी से विकसित होते नम्बर 1 ब्राण्ड रियलमी ने हाल ही में साल 2019 में अपनी आॅफलाईन सेल्स को 150 शहरों में विस्तारित करने का ऐलान किया है। ब्राण्ड ने देश के बड़े शहरों से शुरूआत की और चरणवार तरीके से धीरे धीरे 150 शहरों में विस्तारित हुआ है। इस नए एवं युवा ब्राण्ड ने आॅफलाईन रीटेलरों के साथ साझेदारियां की हैं, जिन्हें रियल पार्टनर्स के नाम से जाना जाएगा और जो उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाओं का अनुभव प्रदान करेंगे।

रियलमी ने जनवरी 2019 में 10 शहरों से अपनी शहरों से अपनी शुरूआत की और ब्राण्ड हर तिमाही में 50 शहरों को अपने साथ जोड़ेगा। इस विस्तार के साथ देश भर में स्मार्टफोन ब्राण्ड के 20,000 आउटलेट्स स्थापित हो जाएंगे। इन रीटेल आउटलेट्स में स्मार्टफोन ब्राण्ड द्वारा लाॅन्च किए गए सभी माॅडल होंगे। वर्तमान में इस ब्राण्ड की 35 शहरों में सशक्त मौजूदगी है, मुंबई, हैदराबाद, सूरत, लुधियान और चण्डीगढ़ में इसके 3000 से अधिक स्टोर हैं और कंपनी उपभोक्ताओं की बढ़ती मांग के साथ तेज़ी से अपना विस्तार कर रही है।

हिमाचल प्रदेश में रियल के 60 पार्टनर्स (मल्टी ब्राण्ड रीटेल आउटलेट) के साथ मार्च के अंत तक इसके स्टोर्स की संख्या 75 तक तथा अप्रैल 2019 के अंत तक 100 तक पहुंच जाएगी। रियलमी के डिवाइसेज़ साल के अंत तक 160 से अधिक रीटेल आउटलेट्स में उपलब्ध होंगे। शुरूआत में ब्राण्ड 11 ज़िलों के 21 नगरों में अपना संचालन करेगा और मार्च के अंत तक हिमाचल प्रदेश के 12 ज़िलों में 23 नगरों में इसके स्टोर कार्यरत होंगे। ब्राण्ड क्षेत्र में बड़ी संख्या में सर्विस सेंटर भी स्थापित करेगा।

इस विस्तार पर अपने विचार अभिव्यक्त करते हुए माधव शेठ, चीफ़ एक्ज़क्टिव आॅफिसर, रियलमी इण्डिया ने कहा, ‘‘रियलमी एक नया ब्राण्ड है जो उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। हम क्षेत्र में 5 सर्विस सेंटर भी खोलेंगे।’’

अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत बनाते हुए हम उपभोक्ताओं की ज़रूरतों के अनुरूप तेज़ी से अपना विस्तार कर रहे हैं। नए आॅफलाईन स्टोर के साथ हम अपने सेल्स चैनल को हर क्षेत्र के आॅफलाईन उपभोक्ताओं तक पहुंचाएंगे। यह हमारी सेल्स रणनीति का विस्तार है और ‘हर भारतीय तक रियलमी’ पहुंचाने के लक्ष्यों के साथ हम यह विस्तार कर रहे हैं।

ब्राण्ड मर्च 2018 से ई-काॅमर्स प्लेटफाॅर्म पर शानदार परफोर्मेन्स दे रहा है। सीएमआर और काउन्टरपाॅइन्ट के अनुसार यह देश का नम्बर 1 उभरता ब्राण्ड बन चुका है, दीवाली के दौरान यह कुल मार्केट शेयर की दृष्अि से तीसरे तथा आॅनलाईन सेल्स की दृष्टि से दूसरे स्थान पर था।

इंटरनेशनल डेटा कोरपोरेशन और काउंटरपाॅइन्ट के अनुसार 2018 की चैथी तिमाही में यह चैथे स्थान पर है और इसी सीएमआर मोबाइल इंडस्ट्री कन्ज़्यूमर इनसाईट सर्वे द्वारा ‘नम्बर 1 क्वालिटी स्मार्टफोन ब्राण्ड’ का दर्जा दिया गया है।

मार्च 2019 के पहले सप्ताह में ब्राण्ड ने रियलमी 3 का लाॅन्च किया जो बजट सेगमेन्ट में सबसे पावरफुल फोन है। यह स्टाइलिश डिवाइस एआई मास्टर मीडिया टेक हेलियो पी 70 प्रोसेसर द्वारा पावर्ड है और 4230 उ।ी बैटरी के साथ लम्बी बैटरी लाईफ देती है। डिवाइस तीन शानदार रंगों- रेडिएन्ट ब्लू, डायनामिक ब्लैक और क्लासिक ब्लैक में आती है।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *